Movie prime
हिमाचल उत्सव छठी सांस्कृतिक संध्या में एडवांस योग का प्रदर्शन
हिमाचल उत्सव छठी सांस्कृतिक संध्या में एडवांस योग का प्रदर्शन
 
डलहौज़ी हलचल (सोलन) : हिमाचल उत्सव की छठी सांस्कृतिक संध्या मंुबई से आए डीजे नीतिन के नाम रही । वाइल्ययाक एंटरटेनमेंट के बैनर तले आयोजित डीजे नाइट में डीजे नीतिन ने इलेक्टानिक डांस म्यूजिक के साथ साथ पंजाबी और पहाड़ी गाने बजा कर युवाओं को खूब झूमाया। सोलन में पहली बार आयोजित हो रहे इस स्तर के डीजे कार्यक्रम को दर्शकों ने भी खूब सराहा। हैप्पी योगा ग्रुप द्वारा पेश किया गया एडवांस योग का प्रदर्शन इतना दमदार था कि दर्शक दांतों तले उंगलिया दबाने को मजबूर हो गया। योग प्रशिक्षक हैप्पी वर्मा और उनके दल ने संगीत की सुर लहरियों के बीच योग के शानदार फारमेशन पेश किए। योग में ही एक अन्य बच्ची अदविका राजपूत ने भी शानदार प्रदर्शन किया।

छठी संध्या में मुख्य अतिथि के तौर पर सोलन के एसी टू डीसी संजय कुमार मौजूद थे। उनके साथ वाइल्ड याक एंटरटेनमेंट के पंकज कुमार भी मौजूद थे। संध्या में मुख्य अतिथि ने खुद एक गीत भी गुनगुनाया जिसे खूब सराहा गया। मुख्य अतिथि के समक्ष लेजर शो के द्वारा शिव अवतारों को भी पर्दे पर उकेरा गया।

संध्या की मुख्य कलाकार के तौर पर आई पंजाबी गायिका डानी राणा ने पंजाबी गीतों की झड़ी लगा कर दर्शकों का खूब मनोंरजन किया। डानी ने पंजाबी बोलिया सहित टप्पे गाकर अपनी गायकी का लोहा मनवाया। इसके अलावा सिरमौर के गायक राजेश खदराई ने सिरमौरी नाटियों से खूब रंग जमाया। राजेश ने ठेठ सिरमौरी संस्कृति की नाटियां पेश कर हिमाचल संस्कृति की समृद्ध झलक पेश की। संध्या में हिंदी गायिका दीक्षा पंडित सहित एसजे डासिंग जोन, नृत्यांगना डांस एकेडमी और इमोरटल डांस एकेडमी के डांस भी खूब पसंद किए गए।