Movie prime
डलहौज़ी में मुख्यमंत्री ने अग्निपथ योजना पर कहा युवाओं की देशसेवा की इच्छा होगी पूरी,रोजगार भी मिलेगा
डलहौज़ी में मुख्यमंत्री ने अग्निपथ योजना पर कहा  युवाओं की देशसेवा की इच्छा होगी पूरी,रोजगार भी मिलेगा
 

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज अपने चंबा प्रवास के दुसरे दिन डलहौज़ी में पत्रकारों से बात करते हुए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना की सराहना  की। उन्होंने उन लोगों पर भी सवाल उठाए जो इस योजना का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कांसेप्ट देश के सामने रखा है वह सराहनीय है और विपक्ष इस मुद्दे पर राजनीतिक कर रहा है जो ठीक नहीं है।  ये देशभर के युवाओं के लिए एक मौका है और उन्हें रोजगार की अपार संभावनाएं इसमें प्राप्त होंगी। जयराम ठाकुर ने अग्निपथ योजना को एक दूरदर्शी योजना बताया और कहा कि इससे युवाओं को देश के लिए काम करने का मौका मिलेगा।

इससे पहले बनीखेत पहुँचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का ढोल नगाड़ों और आतिशबाजी कर भव्य स्वागत किया । यहाँ पर मुख्यमंत्री ने भाजपा मंडल डलहौज़ी के द्वारा रखे गए मंडल मिलन कार्यक्रम में शिरकत की। जिला मार्किट कमेटी के चेयरमैन डीएस ठाकुर ने मुख्यमंत्री को शाल व टोपी व चंबा थाल देकर सम्मानित किया ।

गौरतलब है कि बीते दो दिनों से देशभर के कई राज्यों के युवा इस योजना का विरोध करते हुए सड़कों पर उतरे और इस दौरान आगजनी की कई घटनाएं भी सामने आईं।