Movie prime
कुल्लू पुलिस ने हरियाणा के जिला जिन्द से गिरफ्तार किया बलात्कार का आरोपी
कुल्लू पुलिस ने हरियाणा के जिला जिन्द से गिरफ्तार किया बलात्कार का आरोपी
 
डलहौज़ी हलचल (कुल्लू)  : कुल्लू पुलिस ने हरियाणा के जिला जिन्द से बलात्कार के एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। मिली जानकारी के अनुसार कुरुक्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने कुरुक्षेत्र पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी कि रोहतक का रहने वाला एक युवक उसे बहला फुसला कर मनाली ले गया था, जहां उस युवक द्वारा उसके साथ दुषकर्म किया गया ।

घटना हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में मनाली पुलिस थाना के क्षेत्राधिकार में होने के कारण कुरुक्षेत्र पुलिस द्वारा ZERO FIR पुलिस थाना मनाली भेजी गई । मनाली पुलिस द्वारा तुरन्त इस सन्दर्भ में अभियोग दर्ज किया गया और मामले की छानबीन शुरु की गई । आरोपी युवक जिला रोहतक का रहने वाला था जो फरार हो चुका था । इस बारे वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक गुरदेव चन्द शर्मा के दिशा निर्देशों अनुसार पुलिस थाना मनाली और साईबर सैल कुल्लू की एक संयुक्त टीम इस आरोपी युवक को गिरफ्तार करके लिए संगठित की गई और हरियाणा का रवाना किया ।

टीम में ASI दलीप सिंह अन्वेषणाधिकारी पुलिस थाना मनाली, HHC इन्द्र देव पुलिस थाना मनाली , Ct. मोहन पुलिस थाना मनाली और Ct. प्रेम नाथ साईबर सैल कुल्लू, शामिल थे । टीम ने तकनीकी विश्लेषण और ओपन सोर्स इंटेलिजेंस के द्वारा आरोपी युवक को सफिडाँन जिला जिन्द से गिरफ्तार करके मनाली लाया है ।

पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश करके रिमाण्ड प्राप्त कर लिया है।