Movie prime
विधायक कपूर ने किलाड़ में 2 करोड़ 78 लाख से निर्मित राजस्व सदन पांगी का किया लोकार्पण
विधायक कपूर ने  किलाड़ में 2 करोड़ 78 लाख से निर्मित  राजस्व सदन पांगी का किया लोकार्पण
 
डलहौजी हलचल (चंबा) : विधायक जिया लाल कपूर  ने जनजातीय क्षेत्र पांगी उपमंडल के प्रवास के दौरान  किलाड़ में आज 2 करोड़ 78 लाख की धनराशि से निर्मित  राजस्व सदन पांगी  का विधिवत रूप से  लोकार्पण किया।

इस दौरान उन्होंने ग्राम पंचायत  मिंधल  में स्त्रोन्नत राजकीय उच्च पाठशाला का  शुभारंभ किया व कुलाल गावं में  पशुपालन विभाग की डिस्पेंसरी का शिलान्यास किया। उन्होंने  खंड स्तरीय प्राथमिक खेल कूद प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और बच्चों को शुभकामनाएं  दी,  बच्चों को अपनी ऐच्छिक  निधि से 11 हजार की धनराशि प्रदान की ।

मिंधल ग्राम पंचायत में  जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने सरकार द्वारा चलाई जा रही लाभकारी योजनाओं  आयुष्मान भारत, मुख्यमंत्री    गृहिणी सुविधा योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ व केंद्र व प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की भी जानकारी दी | उन्होंने कहा की मिंधल में राजकीय उच्च पाठशाला खुलने से मिंधल व कुलाल के विद्यार्थियों को घर द्वार पर  गुणात्मक शिक्षा हासिल होगी ।

इस अवसर पर स्थानीय लोगों व पूर्व पंचायत समिति सदस्य मिंधल  कमला शर्मा ने इस कार्य के लिए मुख्य मंत्री जय राम ठाकुर व स्थानीय विधायक जिया लाल कपूर का धन्यवाद किया। विधायक कपूर ने पांगी प्रवास के दौरान  मंगलवार को किलाड़ में 70 लाख की लागत से निर्मित  उद्यान विभाग के केंद्रीय भंडार भवन का व लुज पंचायत में 50 लाख से निर्मित वन विभाग के वन निरिक्षण कुटीर लुज और लोक निर्माण विभाग के 45 लाख की लागत से बने विश्राम गृह लुज का विधिवत रूप से  लोकार्पण किया। और लोगों की समस्याओं को भी भी सुना और अधिकांश का मौके पर ही समाधान किया   |

इस दौरान आवासीय आयुक्त पांगी अजय कुमार यादव, उपमंडलाधिकारी पांगी रजनीश शर्मा, उपाध्यक्ष जिला परिषद चम्बा हाकम राणा वअन्य गणमान्य लोग भी मौजूद  रहे।