Movie prime
होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन डलहौज़ी की बैठक संम्पन, भाजपा पर्यटन प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नरेंद्र टंडन ने की अध्यक्षता
होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन डलहौज़ी की बैठक संम्पन, भाजपा पर्यटन प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नरेंद्र टंडन ने की अध्यक्षता 
 

 

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन डलहौज़ी की एक बैठक का आयोजन आज भाजपा पर्यटन प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नरेंद्र टंडन की अध्यक्षता में हुआ। बैठक में होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र पुरी, महासचिव हरप्रीत सिंह मोनू सहित कई होटल कारोबारी इस बैठक में शामिल हुए। इस बैठक में डलहौजी के होटल कारोबारियों को पेश आ रही विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई जिनमें वैट एसेसमेंट, फ्लोर एरिया रेशों , पर्यटन विकास के नए प्रोजेक्ट न मिलना, डलहौज़ी में बढ़ाये गए बेतहाशा हाउस टैक्स और डलहौजी को पूरी तरह से अनदेखा किया जाना विशेष रूप से शामिल रहा ।

होटल कारोबारीयों ने इस बात पर भी रोष जताया कि डलहौज़ी  को न केवल पर्यटन विकास के मामले में अनदेखा किया जा रहा है बल्कि पर्यटन कारोबारियों को आए दिन विभिन्न विभागों के द्वारा प्रताड़ित भी किया जा रहा है।

baithak

हरप्रीत सिंह मोनू ने कहा कि बैठक में विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा की गई जिसमे  डलहौज़ी के  शीर्ष नेतृत्व द्वारा पर्यटन को लेकर डलहौज़ी को अनदेखा किया जाना मुख्य रूप से शामिल है।  उन्होंने कहा कि इन विभिन्न मुद्दों को आने वाले समय में मुख्यमंत्री के समक्ष रखा जाएगा और उम्मीद है कि इस पर सकारात्मक कार्यवाही अमल में लाइ जायगी।

वहीँ पर्यटन प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नरेंद्र टंडन ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश में विकास को लेकर अभूतपूर्व कार्य किये जा रहे है । उन्होंने कहा कि होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन डलहौज़ी की मांगों को पर्यटन प्रकोष्ट के प्रदेश निदेशक विनय शर्मा के माध्यम से  मुख्यमंत्री के समक्ष रखा जाएगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि सभी जायज मांगों को पूरा करवाने के भरसक प्रयास किये जायेंगे ।