Movie prime
लापरवाही : सड़क निर्माण के लिए खुदाई के बाद नहीं किया डंगे का निर्माण कार्य , हो सकता है बड़ा हादसा
लापरवाही : सड़क निर्माण के लिए खुदाई के बाद नहीं किया डंगे का निर्माण कार्य , हो सकता है बड़ा हादसा
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : उपमंडल डलहौज़ी के अंतर्गत आने वाली रुल्याणी पंचायत के सैंकड़ों लोगों को इन दिनों न केवल भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है बल्कि स्कूली बच्चों और ग्रामीणों के मवेशियों के  गिरने का भी खतरा बना हुआ है । इसका कारण है लोक निर्माण विभाग के द्वारा गाँव भड़ीनी से रुल्याणी गाँव के लिए बनने वाली सड़क के लिए खुदाई के बाद डंगे का निर्माण कार्य ना करवाना ।

गौरतलब है कि इस कार्य को करवाए हुए लगभग एक वर्ष हो चूका है और  खुदाई के बाद गाँव भड़ीनी , डगोह और धरोटा के लिए जाने वाला रास्ता गिर गया है इससे  इस रास्ते  से गुजरने वाले स्कूली बच्चे और राहगीर बमुश्किल ही गुजर पाते है । हालत ये है कि जरा सी चूक हुई नहीं कि कोई भी यहाँ से नीचे गिर सकता है । इसकी लिखित शिकायत रुल्याणी पंचायत के उपप्रधान मनीष कुमार ने उपमंडलाधिकारी नागरिक डलहौज़ी जगन ठाकुर को दी वहीँ इसकी एक शिकायत मुख्यमंत्री हेल्प लाइन नंबर 1100 पर भी की गई है ।

शिकायत मिलने के बाद उपमंडलाधिकारी नागरिक डलहौज़ी जगन ठाकुर ने उचित कार्यवाही का आश्वाशन दिया और उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता को इस पर तुरन्त कार्यवाही के निर्देश दिए है।

वहीँ ग्रामीणों का कहना है कि अगर जल्द ही  डंगे का निर्माण कार्य नहीं करवाया जाता तो वे धरना देने को भी मजबूर हो जायेंगे ।