Movie prime
अब जल्द ही सुधरेगी डलहौज़ी नगर परिषद के अंतर्गत आने वाली सड़कों की दुर्दशा
अब जल्द ही सुधरेगी डलहौज़ी नगर परिषद के अंतर्गत आने वाली सड़कों की दुर्दशा
 

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) :-  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का डलहौजी प्रवास कार्यक्रम पूरी तरह से सफल रहा है। मुख्यमंत्री ने जहां डलहौजी हलके में 166 करोड़ रुपये के विकास कार्यो के उद्घाटन व शिलान्यास किए वहीं जिला मार्केटिंग कमेटी चंबा के चेयरमैन डीएस ठाकुर के आग्रह पर डलहौजी हलके के कई स्कूलों को स्तरोन्नत किया जबकि चार स्वास्थ्य उपकेंद्रों सहित एक पीएचसी की भी सौगात दी है।

डलहौज़ी

इसके अतिरिक्त मार्केटिंग कमेटी चंबा के चेयरमैन डीएस ठाकुर ने नगर परिषद् डलहौज़ी के अंतर्गत आने वाली सड़कों की दुर्दशा को भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के समक्ष रखा गया और उनसे आग्रह किया गया कि नगर परिषद् डलहौज़ी के अंतर्गत आने वाली सड़कों की हालत सुधारने के लिए लोक निर्माण विभाग को निर्देश देने की बात कही। र्केटिंग कमेटी चंबा के चेयरमैन डीएस ठाकुर की इस बात पर त्वरित कार्यवाही होनी भी शुरू हो गई है और शनिवार को लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों ने इन सड़कों की नाप नपाई कर इसके खर्च का एस्टीमेट लगाना भी शुरू कर दिया है और जल्द ही डलहौज़ी में लोगों को सड़कों पर पड़े हुए खड्डों से निजात मिल जाएगी ।   

डलहौज़ी

भाजपा मंडल डलहौजी के अध्यक्ष विजय ठाकुर व नगर परिषद डलहौजी के उपाध्यक्ष संजीव पठानिया सहित समस्त पार्षदों ने इसके लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और मार्केटिंग कमेटी चंबा के चेयरमैन डीएस ठाकुर का आभार व्यक्त किया है  ।