Movie prime
विधानसभा उपाध्यक्ष 2 सितंबर को स्त्रोन्नत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भराड़ा का करेंगे शुभारंभ
विधानसभा उपाध्यक्ष 2 सितंबर को स्त्रोन्नत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भराड़ा का करेंगे शुभारंभ
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा)  : विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज 2 सितंबर को स्त्रोन्नत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भराड़ा का शुभारंभ करेंगे । विभागीय प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि विधानसभा उपाध्यक्ष की जारी प्रवास कार्यक्रम के अनुसार वे 3 सितंबर को स्त्रोन्नत राजकीय उच्च पाठशाला बिहाली और 4 सितंबर को स्त्रोन्नत राजकीय उच्च पाठशाला औला का शुभारंभ करेंगे। उन्होंने बताया कि 5 सितंबर को देहरोग में अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा आयोजित होने वाले सम्मेलन के मुख्य अतिथि होंगे जबकि 6 सितंबर को स्त्रोन्नत राजकीय उच्च पाठशाला मंगली का शुभारंभ करेंगे।

डॉ हंसराज 7 सितंबर को भंजराडू में लोगों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि 8 सितंबर को ग्राम पंचायत चोली में अन्य पिछड़ा वर्ग द्वारा आयोजित होने वाले सम्मेलन में मुख्य अतिथि होंगे इसके उपरांत ग्राम पंचायत भावला में लोगों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। 9 सितंबर को विधानसभा उपाध्यक्ष को कंदला में स्त्रोन्नत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कंदला का शुभारंभ और 10 सितंबर को कोटी में आयोजित होने वाले महिला मोर्चा सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे।

इसी तरह 11 सितंबर को डॉ हंसराज ग्राम पंचायत थनेईकोठी के हयाड़ में आयोजित होने वाले महादंगल में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे वहीं 12 सितंबर को कला मंच भंजराडू में ग्रामीण विकास विभाग द्वारा आयोजित किए जाने वाले आवास मेले के मुख्य अतिथि होंगें।