Movie prime
संगति फाउंडेशन द्वारा एक दिवसीय निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन
संगति फाउंडेशन द्वारा एक दिवसीय निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन
 

 डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : उपमंडल डलहौज़ी के बाथरी स्थित समुदायायिक स्वास्थ्य केंद्र  में संगति फाउंडेशन  द्वारा एक दिवसीय निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इसमें मरीजों का निशुल्क चेकअप किया गया। इस एक दिवसीय निशुल्क चिकित्सा शिविर का उद्घाटन उपमंडलाधिकारी जगन ठाकुर ने किया। शिविर में ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर समोट सतीश फोतेदार और नेत्र विशेषज्ञ डॉ. बिपिन ठाकुर के नेतृत्व में चिकित्सकों की टीम ने आने वाले लोगों की आंखों की जांच, ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर, हिमोग्लोबिन, हड्डियों की जांच की। इसके बाद रोगियों को निशुल्क दवाइयों का वितरण किया गया।

बाथरी शिविर

ज्ञात रहे कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाथरी राष्ट्रीय राजमार्ग 154-A पर स्थित है वही इस स्वास्थ्य केंद्र में अंतर्गत 22 पंचायतें आती है जिसके करीब 20 हजार से अधिक लोग इसी अस्पताल पर निर्भर करते है इसके साथ उच्चमार्ग मे होने वाले दुर्घटनाओ में घायलों को प्राथमिक उपचार हेतु बाथरी स्वास्थ्य केंद्र में लाया जाता है।चम्बा से पठानकोट तक बाथरी में बना इकलौता समुदायक स्वास्थ्य केंद्र है।

बाथरी स्वास्थ्य केंद्र में जिस प्रकार से स्वास्थ्य सेवायें मिलनी चाहिए उस प्रकार से अपनी सेवायें नही दे पा रहा है।ऐसे में संगति फाउंडेशन ने स्वास्थ्य केंद्र बाथरी ने कई प्रकार की सुविधाये प्रदान की है। संगति फाउंडेशन के ट्रस्टी सुधीर सधीर एवं सुश्री अलका ने मुख्यातिथि उपमंडलाधिकारी जगन ठाकुर और समस्त चिकित्सकों का ह्रदय से आभार व्यक्त किया ।

इस दौरान संगति टीम से अश्वनी कुमार,रोशन कुमार,प्रदीप ठाकुर,सिद्धार्थ,गौरव व अन्य लोग शामिल रहे।

बाथरी शिविर