Movie prime
स्वच्छता पखवाड़ा के समापन पर राजकीय उच्च पाठशाला सकरेरा में पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन
स्वच्छता पखवाड़ा के समापन पर राजकीय उच्च पाठशाला सकरेरा में पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन
 

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : राजकीय उच्च पाठशाला सकरेरा में स्वच्छता पखवाड़ा के समापन के अवसर पर पारितोषिक वितरण समारोह स्कूल प्रबंधन समिति अध्यक्ष रविंद्र कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। इसके साथ ही पाठशाला में अध्ययनरत अभिभावकों और स्कूल प्रबंधन समिति सदस्यों ने स्कूल प्रबंधन समिति बैठक का भी आयोजन किया। बैठक  के आरंभ में सदस्य सचिव के रूप में पाठशाला में कार्यरत वीरेंद्र सिंह ठाकुर को सचिव मनोनीत किया गया। इसके पश्चात समिति द्वारा विद्यालय को उपलब्ध होने वाली अनुदान राशि को लेकर चर्चा की गई तथा समिति ने पाठशाला की आवश्यकताओं के आधार पर राशि को खर्च करने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया।

सकरेरा

नवमी कक्षा में छात्र छात्राओं के प्रवेश हेतु समस्त अभिभावकों और प्रबंधन समिति के सदस्यों ने पुरजोर कोशिश करने की भी बात कही। स्वच्छता पखवाड़ा के समापन के अवसर पर दिनाँक 1 सितम्बर  से अब तक 15 दिनों में करवाई गई गतिविधियों की प्रदर्शनी लगाई गई तथा बच्चों द्वारा उपस्थित अभिभावकों को प्रदर्शनी के औचित्य पर जानकारी उपलब्ध कराई गई। अंत में स्कूल प्रबंधन समिति तथा पाठशाला के अध्यापकों द्वारा छात्र-छात्राओं में पुरस्कार वितरित किए गए साथ ही नवी कक्षा प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राओं की फीस के अलावा  स्कूल प्रबंधन समिति राशि भी प्रतिमाह जमा करवाने पर सहमति बनी उपस्थित सदस्यों को जलपान करवाया गया तथा पाठशाला प्रभारी ने आए हुए अभिभावकों और समिति सदस्यों का धन्यवाद किया ।

इस दौरान स्वच्छता पखवाड़ा के चित्रकला प्रतियोगिता में आठवीं कक्षा की कनिका ने प्रथम, अजय कुमार ने द्वितीय तथा आदित्य कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया नारा लेखन प्रतियोगिता में आठवीं कक्षा की प्रिया ने प्रथम स्थान, स्वाति ने द्वितीय स्थान तथा छठी कक्षा की सोनाक्षी ने तीसरा स्थान अर्जित किया निबंध लेखन प्रतियोगिता में आठवीं कक्षा के निश्चल में प्रथम तथा कुमारी शीतल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया कविता लेखन प्रतियोगिता में सातवीं कक्षा के अभिषेक ने प्रथम तथा दिव्यांश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया सभी बच्चों को पुरस्कार वितरित करके सम्मानित किया गया।