Movie prime
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नगाली में कविता वाचन प्रतियोगिता का आयोजन
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नगाली में कविता वाचन प्रतियोगिता का आयोजन
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) :-  राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नगाली में कविता वाचन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्यअतिथि उपमंडलाधिकारी डलहौजी जगन ठाकुर उपस्थित रहे। इसके अतिरिक्त इस कार्यक्रम में बीडीसी सदस्य श्याम लाल और विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष गांधी राम  विशेष तौर पर उपस्थित रहे ।

कविता वाचन प्रतियोगिता के दौरान विद्यालय में शीतलम् बुक क्लब का गठन किया गया जिसका विधिवत उद्घाटन माननीय उपमंडलाधिकारी डलहौज़ी  जगन ठाकुर ने किया। इस कार्यक्रम में उपस्थित होने पर विद्यालय के प्रधानाचार्य जगजीत सिंह ने मुख्य अतिथि व उनके साथ आए अन्य गणमान्य व्यक्ति व स्थानीय निवासियों का स्वागत किया वहीँ उन्होंने उनका इस कार्यक्रम में आने पर उनका धन्यवाद किया । इस मौके पर कविता वाचन प्रतियोगिता में बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया ।

नागाली

कनिष्ठ वर्ग में तृतीय स्थान पर अर्पित ठाकुर और सुनैना देवी रहे, द्वितीय स्थान पर कृतिका ठाकुर और प्रथम स्थान पर मनोहर लाल रहा। वरिष्ठ वर्ग में तृतीय स्थान पर तुषार ठाकुर द्वितीय स्थान पर मोनिका और प्रथम स्थान पर रितिका व सुजल कुमार रहा। मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में इस तरह के कार्यक्रमों को विद्यालय में आयोजित करने के लिए प्रधानाचार्य व सभी स्टाफ को बधाई दी और कहा कि भविष्य में भी इस तरह के कार्यक्रम स्कूलों में होते रहने चाहिए ताकि बच्चों का सर्वांगीण विकास हो सके और भविष्य में वह शिक्षा के साथ जागरूकता और नैतिकता के पथ पर चले इसके लिए इस तरह के कार्यक्रमों का होना बेहद आवश्यक है ।

मुख्य अतिथि ने अध्यापकों से आह्वान किया  कि वे बच्चों को पढ़ाने के साथ-साथ उनके सर्वांगीण विकास में भी भागीदार बने और उन्हें शिक्षा के साथ-साथ एक अच्छा नागरिक बनने की जानकारी भी अवश्य प्रदान करें ।

इस मौके पर मुख्य अतिथि ने स्कूल में विभिन्न जरूरतों के बारे में भी जानकारी ली और उन्हें अपने स्तर पर जितना हो सके पूरा करने का आश्वासन भी दिया।  इस मौके पर विद्यालय का समस्त स्टाफ व सभी बच्चे उपस्थित रहे। उक्त जानकारी विद्यालय के प्रेस सचिव उत्तमचंद प्रदान की।