Movie prime
सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2022 की परीक्षा के लिए गुरुनानक पब्लिक स्कूल डलहौज़ी में तैयारियां पूरी
सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2022 की परीक्षा के लिए गुरुनानक पब्लिक स्कूल डलहौज़ी में तैयारियां पूरी
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) :- केंद्रीय माध्‍यमिक शिक्षा बोर्ड की सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2022 आज से शुरू हो रही है। कक्षा 10वीं की टर्म 2 बोर्ड परीक्षा 24 मई तक चलेगी। जबकि 12वीं बोर्ड की टर्म 2 परीक्षा 15 जून तक होगी। सुबह 10:30 बजे से 12:30 बजे तक परीक्षा ली जाएगी जिसके लिए डलहौज़ी के गुरुनानक पब्लिक स्कूल ने तैयारियां पूरी कर ली है।

स्कूल के प्राचार्य नवदीप भंडारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए  सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में परीक्षार्थियों के बैठने के समुचित प्रबंध किये गए है। इसमें सोशल डिस्टेंस का पूरा ध्यान रखा गया है। उन्होंने कहा कि परीक्षार्थियों को मास्क का प्रयोग करने के भी निर्देश दिए जा रहे है । उन्होंने कहा कि सभी छात्र छात्राओं को अपने निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर सुबह 9:30 बजे तक पहुंचना होगा और 10:00 बजे तक अपनी सीट पर बैठना होगा। परीक्षा केंद्रों पर सुबह 10:00 बजे के बाद किसी को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।

उन्होंने परीक्षार्थियों से अपील की कि परीक्षा केंद्र में आने से पूर्व  परीक्षार्थी एडमिट कार्ड, पेन, पेंसिल जरूर चेक कर लें ,परीक्षा केंद्रों पर कोविड गाइडलाइन का अनुपालन जरूर करें, परीक्षा केंद्र पर समय से पूर्व पहुंचे ताकि अपनी सीट व अन्य जरूरी कार्य समय पर पूरा कर सकें, परीक्षा केंद्र पर मोबाइल, ईयरफोन या कोई अन्य इलेक्ट्रानिक गैजेट्स न ले जाएं, परीक्षा हाॅल में बेवजह किसी से बातचीत न करें, इसका सीधा असर परीक्षा पर पड़ेगा, किसी प्रकार की कोई परेशानी हो तो बेशक केंद्राधीक्षक या वीक्षक से बात करें।