Movie prime
कांग्रेस मुख्यालय में डलहौज़ी विधानसभा से सादिक खान ने किया टिकट के लिए आवेदन
कांग्रेस मुख्यालय में डलहौज़ी विधानसभा से सादिक खान ने किया टिकट के लिए आवेदन
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : डलहौज़ी विधानसभा से कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन शिमला में ऑल हिमाचल मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी के चेयरमैन और अल्पसंख्यक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सादिक खान ने टिकट के लिए आवेदन दाखिल किया है । सादिक खान पिछले 40 वर्षों से कांग्रेस पार्टी में कार्य कर रहे हैं । वे एनएसयुआई में बतौर महासचिव , प्रदेश कांग्रेस कमेटी में चेयरमैन माइनोरिटी कांग्रेस कमेटी सहित कांग्रेस के विभिन्न पदों पर कार्य कर चुके हैं ।

सादिक खान ने बीते कई वर्षों तक कांग्रेस पार्टी की जन कल्याणकारी नीतिओं को पुरजोर तरीके से जनता के समक्ष रखा है , यही नहीं अल्पसंख्यक समुदाय में भी सादिक खान की अच्छी पैंठ है । सादिक खान ने कहा की डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम समुदाय के लगभग 18 हजार वोट है तो समुदाय की समस्याओं को मध्यनजर रखते हुए पार्टी हाईकमान को इस बार टिकट अल्पसंख्यक समुदाय के हक़ में देनी चाहिए ताकि भविष्य में गुज्जर समुदाय व अन्य मुस्लिम समुदाय की भागीदारी को हिमाचल विधानसभा में जोर शोर से उठाने में सफलता हासिल हो ।

उन्होंने कहा की पार्टी हाईकामन को इस बार तीन सीटें अल्पसंख्यक समुदाय को देने के प्रति अपनी उदारता दिखानी चाहिए । उन्होंने कहा की अगर डलहौज़ी विधानसभा से उन्हें टिकट दिया जाता है तो वे इस सीट को कांग्रेस की झोली में डाल कर अल्पसंख्यक समुदाय की भागीदारी हिमाचल विधानसभा में सुनिश्चित करेंगें।