Movie prime
सरोल, लुड्डू व बागी इलेवन ने जीते क्वार्टर फाइनल मुकाबले
पुलिस ग्राउंड बारगाह में चल रहे क्रिकेट मकाकुंभ के दौरान प्रतिभा का लोहा मनवा रहे खिलाड़ी
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) :-  आजादी का अमृत महोत्सव के तहत पुलिस ग्राउंड बारगाह में चल रहे क्रिकेट महाकुंभ के तहत क्वार्टर फाइनल मुकाबले को लेकर तीन मैच करवाए गए। पहला मैच सरोल बनाम तेलका की टीम के बीच खेला गया। सरोल में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। इसमें रोहित रोहित नारंग ने 63 व विनय ने सर्वाधिक 65 रनों का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी तेलका टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही तथा टीम 15 ओवर में छह विकेट पर महज 82 रन ही बना पाई। सरोल टीम की ओर से विनय ने दो व देवेश ने एक विकेट प्राप्त किया। इस तरह सरोल टीम ने 74 रनों से जीत दर्ज की।

दूसरा मैच लुड्डू बनाम होली के बीच खेला गया। होली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में आठ विकेट पर 92 रन बनाए। इसमें संजय ने सर्वाधिक 30 व मनजीत ने 20 रनों का योगदान दिया। जवाब में लुड्डू ने खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 14 ओवर में छह विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। लुड्डू की ओर से रिंकू ने सर्वाधिक 20 व मोनू ने 15 रनों का योगदान दिया। लुड्डूू ने चार विकेट से यह मैच अपने नाम किया।

तीसरा मैच बागी इलेवन बनाम भंजराड़ू के बीच खेला गया। भंजराड़ू की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 96 रन बनाए। इसमें जिम्मी ने सर्वाधिक 25 व अजय नेे 20 रनों का योगदान दिया। जवाब में बागी इलेवन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 13 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 97 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। बागी इलेवन चार विकेट से जीती।

जिला क्रिकेट संघ चंबा के संयोजक मनुज शर्मा ने बताया कि जिला में क्रिकेट प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने व प्रतिभा को निखारने के उद्देश्य से क्रिकेट महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है। इसमें खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं। उन्होंने आने वाले मुकाबलों के लिए सभी खिलाड़ियों व टीमों को शुभकामनाएं दी।