Movie prime
824 ग्राम चरस सहित तस्कर गिरफ्तार, मामला दर्ज
824 ग्राम चरस  सहित तस्कर गिरफ्तार, मामला दर्ज
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) :-  चंबा पुलिस ने एक व्यक्ति को 824 ग्राम चरस  सहित पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना चंबा में एन.डी.पी.एस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।जानकारी के अनुसार पुलिस एक दल  गश्त पर था। गश्त के दौरान पुलिस ने वियारी मोड़ के पास नाकाबंदी कर रखी थी तो एक व्यक्ति कोटी की तरफ से हाथ में बैग लिए पैदल चला आ रहा था जैसे ही उसने पुलिस दल को सामने पाया तो बैग को फैंक कर वहां से भागने का प्रयास किया।

पुलिस ने उसकी संदिग्ध हरकतों को भांपते हुए उसे पकड़ कर उसकी शक के आधार पर तलाशी ली तो उसके पास से  824 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई को अंजाम देते हुए चरस तस्कर की शिनाख्त बलदेव राम उर्फ बिट्टू पुत्र नरेश कुमार गांव सहलुई  डाकघर थनेई कोठी तहसील चुराह जिला चम्बा के रूप में कर  पुलिस थाना चंबा में एन.डी.पी.एस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। मामले से जुड़े साक्ष्य को जुटाने के लिए पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

मामले की पुष्टि विनोद कुमार धीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंबा ने करते हुए कहा कि पुलिस ने एक व्यक्ति को 824 ग्राम चरस के साथ पड़ा है । पुलिस ने तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।