Movie prime
डलहौज़ी के गांधी चौक में जाम छलकाते नजर आए सैलानी
डलहौज़ी के गांधी चौक में जाम छलकाते नजर आए सैलानी
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) मुकेश कुमार गोल्डी  : डलहौजी में इन दिनों बाहरी राज्यों से आने वाले सेनानियों के हौसले इतने बुलंद है की उन्हें कानून व्यवस्था तक की भी परवाह नहीं है। आज रविवार की शाम को गांधी चौक स्थित माल रोड पर सरेआम कानून को ठेंगा दिखाते हुए जाम छलकाते सैलानी नजर आए उन्हें देखने से लग रहा था इन्हें कानून व्यवस्था का थोड़ा सा भी डर या खोफ नहीं है।

काबिले गौर है कि डलहौजी पुलिस प्रशासन द्वारा चप्पे-चप्पे पर कैमरे लगाए गए हैं, साथ ही जहां पर जाम छलकाए जा रहे थे वहीं से कुछ दूरी पर पुलिस पोस्ट भी है जिससे कानून व्यवस्था सुचारू रूप से चलाई जा सके किंतु आज माल रोड पर सरेआम जाम छलकाते सैलानी कहीं ना कहीं स्थानीय पुलिस प्रशासन पर जरूर सवाल उठ रहे हैं।

इस संबंध में थाना प्रभारी अनिल कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अंतरराष्ट्रीय मिंजर मेला की वजह से स्टाफ की कमी है इसलिए स्थानीय लोगों का भी फर्ज बनता है कि वह ऐसे काम करने वाले लोगों को मना करें या सीधा पुलिस प्रशासन से संपर्क करें साथ ही उन्होंने स्थानीय दुकानदारों एवं लोगों से अपील की है कि कानून व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए स्थानीय पुलिस का सहयोग करें ताकि ऐसे लोगों पर शिकंजा कसा जा सके जो लोग ऐसा काम करके डलहौजी जैसी प्रसिद्ध नगरी का नाम खराब करते हैं।