Movie prime
दुखद : सलूणी निवासी एसएसबी जवान को बिहार के योगिया बॉर्डर पर शराब तस्करों ने रौंदा ,मौत
दुखद : सलूणी निवासी एसएसबी जवान को बिहार के योगिया बॉर्डर पर शराब तस्करों ने रौंदा ,मौत
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा)  : बिहार में बेखौफ शराब तस्करों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। शराब तस्कर आए दिन वारदातों को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही एक वारदात में सलूणी निवासी एसएसबी जवान की दुखद मृत्यु का समाचार है। घटना में शराब तस्करों ने दो एसएसबी जवानों को वाहन से रौंद दिया जहाँ पर सलूणी निवासी एसएसबी जवान की मौके पर ही मौत हो गई, तो दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

घटना लदनियां थाने के योगिया बॉर्डर के पास की है। शराब तस्करी को रोकने के लिए वाहनों की चेकिंग हो रही थी। इस दौरान चेकिंग जवान को रौंदा। जवान को अस्पताल में चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। घटना में दूसरा जवान भी गंभीर रूप से घायल है।

जानकारी के मुताबिक मृतक जवान का नाम देवराज था। उसकी उम्र 45 वर्ष थी। वह चंबा के सलूणी उपमंडल का निवासी था। घटना रात के वक्त की है। जब 18 वीं बटालियन राजनगर की सीमा पर तैनात थी। जवान रात में ड्यूटी के दौरान एक शराब तस्कर की रैकी कर रहे थे। तभी शराब तस्कर अपने वाहन से जवानों को कुचलते हुए वहां से भाग निकला। लदनियां थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेजा दिया था। पोस्टमार्टम के बाद शव एसएसबी अधिकारियों को सौंप दिया गया। एसएसबी अधिकारी ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर शक्तिमान वाहन से जवान के शव को उसके घर हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना किया। डेड बॉडी के साथ आधे दर्जन जवानों को भेजा गया है। जवान की हत्या से जवानों में मातम छाया हुआ है।