Movie prime
ऊना के कुठार कलां में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 युवकों की हुई मौत
 

डलहौज़ी हलचल (ऊना)  : शनिवार देर रात ऊना संतोषगढ़ मार्ग पर कुठार कला व आबादी बराना के बीच एक कार सड़क किनारे लगे खंभे से टकराकर खेत में जा गिरी जिसके कारण पांच युवकों की दर्दनाक मौत हो गई । मृतकों की पहचान राजन जसवाल पुत्र कुलदीप जसवाल ,अमल पुत्र नंद लाल दोनो निवासी सलोह, विशाल चौधरी उर्फ अमनदीप पुत्र बलदेव सिंह निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल जिला रुपनगर पंजाब व अनूप सिंह पुत्र जनक राज निवासी झलेड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने सभी युवकों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ऊना

जानकारी के मुताबिक शनि-रविवार की मध्यरात्रि संतोषगढ़ से ऊना जा रही पंजाब नम्बर की कार कुठार पहुँचने पर सड़क किनारे लगे खंभे से टकरा गई, जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर खेतों में पलट गई। हादसे की सूचना पता लगते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कार को सीधा किया। हादसा इतना खतरनाक था कि दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी तीन ने भी अस्‍पताल पहुंचाते ही दम तोड़ दिया। सलोह निवासी राजन जसवाल व अमल की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि तीन अन्य घायल युवकों को ऊना अस्पताल लाया गया, जहाँ उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई ।बताया जा रहा है की ये सभी युवक युवा कांग्रेस से जुड़े रहे हैं। पहले यह जिला व प्रदेश कार्यकारिणी में भी पदाधिकारी थे।

एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस में सभी शव कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया हैं । आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

ऊना