Movie prime
अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट टीम के लिए ट्रायल रविवार को बारगाह में
अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट टीम के लिए ट्रायल रविवार को बारगाह में
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) : अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए जिला चंबा की टीम के चयन को लेकर दूसरे चरण की ट्रायल प्रक्रिया रविवार (12 जून) को होगी। ट्रायल रविवार सुबह 10 बजे पुलिस ग्राउंड बारगाह में होगा। यह जानकारी जिला क्रिकेट संघ चंबा के जिला संयोजक मनुज शर्मा ने दी।

उन्होंने बताया कि चयन प्रक्रिया में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को अपने साथ जन्म प्रमाणपत्र, बोनाफाइड हिमाचली तथा आधार कार्ड लेकर आना होगा। उन्होंने कहा कि जिन खिलाड़ियों की आयु 19 वर्ष से कम है। यानी वही, खिलाड़ी ट्रायल में भाग ले सकते हैं, जिनका जन्म सितंबर 2003 में या उसके बाद हुआ है। चयन प्रक्रिया में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को तीन सौ रुपये प्रति खिलाड़ी फीस जमा करवानी होगी, जबकि आइआरडीपी से संबंधित खिलाड़ियों के लिए चयन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए फीस नहीं ली जाएगी। मनुज शर्मा ने कहा ट्रायल में जिन खिलाड़ियों का चयन होगा। उनके लिए शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर में जो खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करेंगे, उनका चयन अंडर-19 टीम में होगा।

उन्होंने खिलाड़ियों से आह्वान करते हुए कहा कि रविवार को सभी जरूरी कागजों के साथ पुलिस ग्राउंड बारगाह पहुंचकर ट्रायल में भाग लें। जो खिलाड़ी पहले हुए ट्रायल में भाग ले चुके हैं। वे ट्रायल वाले दिन एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ संपर्क करें।