Movie prime
13 मई को चंबा प्रवास पर होंगे केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर
केंद्रीय मंत्री करेंगे दो क्रिकेट अकादमी का शुभारंभ 
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) :-  केंद्रीय सूचना और प्रसारण, युवा कार्यक्रम व खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर 13 मई को चंबा के ऐतिहासिक चौगान में राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन एवं युवा प्रोत्साहन पर्व के तहत आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे ।

उपायुक्त डीसी राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि केंद्रीय सूचना और प्रसारण, युवा कार्यक्रम व खेल मंत्री चंबा के चौगान से हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सौजन्य से क्रिकेट केंद्र चंबा और मेहला का शुभारंभ भी करेंगे ।

उपायुक्त ने बताया कि अनुराग सिंह ठाकुर इस दौरान स्वयं सहायता समूह एवं विभिन्न गैर सरकारी संगठनों द्वारा स्थापित प्रदर्शनी स्थल का भ्रमण और उनसे बातचीत करने के साथ राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के अंतर्गत उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले लोगों को सम्मानित करेंगे।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ अभियान के अंतर्गत चम्बा में तैयार किए गए थीम सॉन्ग के कंपोजर और गायकों को सम्मानित करने के साथ विभिन्न खेल संस्थाओं को खेल सामग्री प्रदान करेंगे।

उपायुक्त ने ये भी बताया कि केंद्रीय सूचना और प्रसारण, युवा कार्यक्रम व खेल मंत्री ज़िला में विभिन्न विभागों द्वारा कार्यान्वित की जा रही योजनाओं के तहत प्रगति की समीक्षा के लिए बचत भवन में आयोजित होने वाली बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे ।  केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर का रात्रि ठहराव चंबा में रहेगा। 

केंद्रीय सूचना और प्रसारण, युवा कार्यक्रम व खेल मंत्री 14 मई को चुराह विधानसभा क्षेत्र के तहत कोटी में सुबह  8.30 बजे  लोक अभिनंदन समारोह में शामिल होंगे ।

इसके पश्चात वे ज़िला कांगड़ा के लिए रवाना होंगे ।