Movie prime
केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने महिला मोर्चा की पदाधिकारियों के साथ की टिफ़िन बैठक
केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने महिला मोर्चा की पदाधिकारियों के साथ की टिफ़िन बैठक
 
डलहौज़ी हलचल (ऊना) : दौलतपुर चौक, गगरेट में केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंडल की  महिला मोर्चा की पदाधिकारियों के साथ टिफ़िन बैठक कर केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं व विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

वहीँ अपने संसदीय क्षेत्र में सैन्य सेवा अभ्यर्थियों की अग्निवीर से जुड़ीशंकाओं का निराकरण किया व इस योजना के पीछे भारत सरकार की दूरदर्शिता से उन्हें अवगत कराया।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश की रक्षा-सुरक्षा में भारतीय सेना का योगदान अतुलनीय है। भारत सरकार की अग्निवीर योजना हमारे युवाओं को सेना के माध्यम से देशसेवा करने व उन्हें रोज़गार-स्किल के अवसर उपलब्ध कराने का अभिनव प्रयास है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं के हितों के प्रति अतिसंवेदनशील हैं और सेना में जाने के इच्छुक युवाओं की सुविधा को देखते हुए, कोरोना महामारी से उपजी परिस्थितियों कोध्यान में रखते हुए अभ्यर्थियों की उम्र में one time relaxation देते हुए  इसे 21 वर्ष से 23 वर्ष करने का अभिनंदनीय निर्णय लिया है।

उन्होंने युवाओं से आहवान करते हुए कहा कि अवसरों का अनंत आकाश आपके समक्ष है, आगे बढ़िए और राष्ट्रनिर्माण में अपना योगदान दीजिए।