Movie prime
वामन द्वादशी मेला सराहां की आखिरी सांस्कृतिक संध्या रही कुलदीप शर्मा के नाम
 
डलहौज़ी हलचल (नाहन)  : जिला सिरमौर के प्रसिद्ध राज्य स्तरीय वामन द्वादशी मेला की गत दिवस सराहां में आयोजित आखिरी सांस्कृतिक संध्या लोक गायक कुलदीप शर्मा के नाम रही। कुलदीप शर्मा ने अपनी प्रस्तुति से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके अलावा राखी गौतम और राज ग्रुप ने भी अपनी प्रस्तुतियां दी जिसे दर्शकों ने खूब सराहा।

सांसद लोकसभा एवं अध्यक्ष भाजपा सुरेश कश्यप सांस्कृतिक संध्या के मुख्य अतिथि रहे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सराहां का वामन द्वादशी मेला स्वरूप दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। उन्होंने इस मेले के सफल आयोजन के लिए आयोजन समिति को बधाई देते हुए कहा कि पच्छाद क्षेत्र का यह मेला अत्यंत महत्वपूर्ण है। इस मेले की सांस्कृतिक संध्या को देखने और सुनने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों से हमें अपनी संस्कृति और विरासत से जुड़े रहने का अवसर मिलता है।

इस अवसर पर पच्छाद की विधायक रीना कश्यप, हिमाचल प्रदेश कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी, एसडीएम सराहां डॉ संजीव धीमान व अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

कुश्ती प्रतियोगिता के विजेता को 51 हजार रुपये दिए गए और उपविजेता को 31 हजार रुपये की नकद पुरस्कार दिया गया। महिला कुश्ती बराबरी पर छूटी।