Movie prime
बिजली करंट लगने से महिला की दर्दनाक मौत
बिजली करंट लगने से महिला की दर्दनाक मौत
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) : बिजली करंट लगने से एक महिला की दर्दनाक मौत का समाचार है । मृतक महिला की पहचान 28 वर्षीय बबीता पत्नी जोगिंद्र निवासी गांव प्यूहरा उप तहसील धरवाला के रूप में हुई है। घटना की सुचना मिलने के बाद पुलिस ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस कार्रवाई को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी गैहरा में मृतक महिला के परिवार के सदस्यों ने ब्यान दिया है कि यह दुर्घटना उस समय घटी जब बबीता घर के बाथरूम में कपड़े धो रही थी। पास में ही पानी गर्म करने के लिए बाल्टी में रोड़ लगाई हुई थी।

महिला कपड़े धोकर जैसे ही उठी तो फर्स पर उसका पांव फिसल गया। इससे पहले की महिला खुद को संभाल पाती वह बाल्टी के ऊपर जा गिरी। इस कारण बिजली रोड़ लगी होने की वजह से वह बिजली करंट की चपेट में आ गई जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

महिला के परिजन उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा लाए जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस थाना भरमौर के दायरे में आने वाली पुलिस चौकी गैहरा में मृतक के घरवालों के ब्यान में आधार पर मामले को सीआरपीसी की धारा 174 के तहत अंजाम दिया गया।

मामले की पुष्टि डीएसपी चंबा अभिमन्यु वर्मा ने की।