Movie prime
सरस्वती विद्या मंदिर कपाहड़ा में मनाया गया योग दिवस
सरस्वती विद्या मंदिर कपाहड़ा में मनाया गया योग दिवस
 
डलहौज़ी हलचल (बिलासपुर) : आज नेहरू युवा केंद्र बिलासपुर के सौजन्य से आदर्श युवक मंडल मोहडा, व सरस्वती विद्या मंदिर कपाहड़ा के  सामूहिक प्रयास द्वारा  योग दिवस के रूप में मनाया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में घुमारवी थाना प्रभारी रजनीश ठाकुर उपस्थित रहे । उन्होंने युवाओं को योग के बारे में जानकारी दी कि अगर युवा प्रतिदिन योग करेंगे तो स्वच्छ तन और मन की प्राप्ति होगी और शरीर स्वस्थ रहेगा इसलिए प्रतिदिन योगा करें।

मुख्य अतिथि ने युवाओं को समाजिक कार्यों में भाग लेने के लिए भी प्रेरित किया । इस कार्यक्रम में जिला युवा अधिकारी प्रियंका राणा भी उपस्थित रहे। उन्होंने युवाओं को खेलों व सामाजिक कार्य करने के बारे में जागरूक किया। करलोटी युवा मंडल व बम युवक मडल को किट व अन्य युवाओं को भी खेल किट व टीशर्ट भी वितरित की।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से सरस्वती विद्या मंदिर कपाहड़ा के प्रधानाचार्य प्रदीप शर्मा, सुशील शर्मा ,आदर्श युवक मंडल मोहडा  के प्रधान अभिषेक शर्मा नितिन शर्मा, पुष्पेंद्र कुमार व सरस्वती स्कूल के सभी आचार्य, स्कूल प्रबंध कमेटी के सभी सदस्य व लगभग 200 बच्चों ने भाग लिया। बच्चों ने योगा किया व प्रतिदिन योगा करने की शपथ ली सभी बच्चों को रिफ्रेशमेंट की सुविधा नेहरू युवा केंद्र बिलासपुर द्वारा उपलब्ध करवाई गई।