Movie prime
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर पहुंचे मंडी बाजार रैली में शामिल होने को दिए निमंत्रण पत्र
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर पहुंचे मंडी बाजार रैली में शामिल होने को दिए निमंत्रण पत्र
 
डलहौज़ी हलचल (मंडी) : प्रदेश सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल के पूर्ण होने के अवसर पर मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में 27 दिसंबर को होने जा रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का न्यूंद्रा देने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वयं मंडी शहर के प्रमुख बाजारों का भ्रमण कर लोगों को रैली में आने का आमंत्रण दिया।  इस दौरान उन्होंने रैली में शामिल होने के लिये स्थानीय लोगों को निमंत्रण पत्र बांटे तथा भाग लेने का आह्वान किया।

सीएम मंडी में इंदिरा मार्केट गांधी चौक और चौहटा बाजार भूतनाथ गली में खुद दुकानों में गए और उन्हें रैली में शामिल होने का न्योतादिया। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप और महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष रश्मि धर सूद सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी उनके साथ मौजूद रहे। इस बीच सीएम ने मंडी की ऐतिहासिक इंदिरा मार्केट परिसर में लोगों के बीच बैठ चाय की चुस्कियां लीं तथा स्थानीय लोगों से बातचीत भी की।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश सरकार के चार वर्ष के सफलतम कार्यकाल के अवसर पर मंडी में होने जा रहे समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल वासियों को अपना आशीर्वाद देने मंडी पहुंच रहे हैं।