Movie prime
मुख्यमंत्री ने वर्चुअल माध्यम से चिकित्सा महाविद्यालय चंबा में सीटी स्कैन मशीन और ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र का किया शुभारंभ
नागरिक चिकित्सालय चुवाड़ी के ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र का भी किया शुभारंभ 
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) :- पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय चंबा में सीटी स्कैन मशीन और 300 एलपीएम क्षमता के ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र व नागरिक चिकित्सालय चुवाड़ी में 200 एलपीएम क्षमता के ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र का मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने वर्चुअल माध्यम से आज शुभारंभ किया। जय राम ठाकुर द्वारा वर्चुअल उद्घाटन करने के बाद चंबा में आयोजित कार्यक्रम में विधायक पवन नैय्यर ने मुख्यमंत्री की तरफ से शुभारंभ रस्म की अदायगी की । इसी तरह चुवाड़ी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधानसभा में मुख्य सचेतक एवं स्थानीय विधायक विक्रम सिंह जरयाल ने भी शुभारंभ रस्म को पूरा किया ।

इस दौरान एलईडी के माध्यम से शिमला से प्रसारित कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री के द्वारा प्रदेश सरकार की स्वास्थ्य विभाग की तीन महत्वकांक्षी योजना मिशन दृष्टि, क्षय रोग निवारक उपचार व स्कूल एंड हेल्थ वैलनेस कार्यक्रम के शुभारंभ का भी अवलोकन किया गया । विधायक पवन नैय्यर ने माननीय मुख्यमंत्री जी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी के  कुशल नेतृत्व में जिला चंबा में अभूतपूर्व विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं ।  सदर विधायक ने कहा कि  मेडिकल कॉलेज चंबा में सीटी स्कैन मशीन के शुभारंभ से जिला के लगभग 6 लाख  की जनसंख्या को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध होंगी और उन्हें अब स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर जिला से बाहर की ओर रुख नहीं करना पड़ेगा उन्होंने यह भी बताया कि जल्द ही एम आर आई मशीन भी कार्यशील हो जाएगी ।

सीटी स्कैन मशीन और ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र का किया शुभारंभ

इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज चंबा के प्रधानाचार्य रमेश भारती ने विधायक पवन नैय्यर वह अन्य सभी गणमान्य व्यक्तियों का कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आभार व्यक्त किया । प्रधानाचार्य रमेश भारती ने  महाप्रबंधक प्रभारी चमेरा 2 व 3 एस के संधू का चमेरा प्रबंधन की ओर से  सिटी स्कैन व एम आर आई मशीन के लिए सीएसआर के तहत बहुमूल्य योगदान देने के लिए भी आभार व्यक्त किया ।

इस दौरान विधायक पवन नैय्यर के साथ जिला परिषद के अध्यक्ष नीलम कुमारी, नगर परिषद चंबा की अध्यक्ष नीलम नैय्यरअतिरिक्त जिला दंडाधिकारी अमित मैहराअतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद धीमान, चमेरा 2 व 3 के महाप्रबंधक प्रभारी   एस के संधू, सहायक आयुक्त रामप्रसाद शर्मा, जिला पर्यटन विकास अधिकारी विजय कुमार, अधिशासी अभियंता अजीत सिंह ठाकुर जिला भाजपा अध्यक्ष जसवीर नागपाल  अन्य अधिकारीगण, मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक व प्रशिक्षु चिकित्सक तथा अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद रहे ।