Movie prime
जबरदस्ती घर में घुस कर 17 वर्षीय लड़की को उठा कर ले गए
जबरदस्ती घर में घुस कर 17 वर्षीय लड़की को उठा कर ले गए
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) :- चंबा उपमंडल की ग्राम पंचायत घघरोता के गांव द्रैणी में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहाँ पर देर रात कुछ लोग जबरदस्ती एक घर में घुस आये और वहां से 17 वर्षीय लड़की को उठा कर ले गए।

मिली जानकारी के अनुसार 19 दिसंबर 2021 को चाइल्ड लाइन चंबा को मुफ्त फोन सेवा 1098 के माध्यम से यह सूचना प्राप्त हुई कि चंबा उपमंडल की ग्राम पंचायत घघरोता के गांव द्रैणी से एक 17 वर्षीय लड़की को दिनांक 18 दिसंबर 2021 की रात्रि लगभग 11:00 बजे कुछ लोग जबरदस्ती घर में घुसकर उठाकर ले गए हैं। घटना के समय  मौके पर केवल लड़की की मां व अन्य दो छोटी बहनें ही मौजूद थीं तथा घर में कोई भी पुरुष मौजूद नहीं था । इसी का फायदा उठाकर उक्त आरोपी घटना को अंजाम दे पाए।

इस संबंध में आज 20 दिसंबर 2021 को लड़की के भाई को चाइल्डलाइन कार्यालय बुलाया गया तो उसने आकर अपनी व्यथा बताई। फोन के माध्यम से भी जब उक्त क्षेत्र में छानबीन की गई तो क्षेत्र के लोगों ने भी इस बात की सत्यता की पुष्टि की है। यह भी मालूम हुआ है कि पीड़ित पक्ष पर आरोपी पक्ष द्वारा समझाते हेतु दबाव बनाया जा रहा है और जब पीड़ित पक्ष समझौते को तैयार नहीं हुआ तो उन्हें डराया धमकाया भी जा रहा है।

इस संबंध में चाइल्ड लाइन चंबा द्वारा भी लिखित शिकायत सदर थाना प्रभारी को प्रेषित की गई है और यह गुहार लगाई गई है कि इस संबंध में अति शीघ्र कार्यवाही हो तथा कोई भी समझौता ना हो और आरोपियों के विरुद्ध अविलंब मामला दर्ज किया जाए ताकि ऐसे शरारती तत्वों को सबक मिल सके।