Movie prime
ग्राम पंचायत शिवपुर के उपप्रधान जोगेन्दर सिंह ने थामा भाजपा का दामन
ग्राम पंचायत शिवपुर के उपप्रधान जोगेन्दर सिंह ने थामा भाजपा का दामन
 
डलहौज़ी हलचल (संगडाह) विजय आजाद  : आज सिरमौर जिला के सगड़ाह विकासखंड के हरिपुरधार में ग्राम पंचायत शिवपुर के उपप्रधान जोगिंदर सिंह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन छोड़कर पूर्व प्रत्याशी बलबीर सिंह चौहान, पंचायत समिति अध्यक्ष  मेलाराम शर्मा और भाजपा के जिला उपाध्यक्ष बलबीर चौहान के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर  जोगिंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी और हिमाचल के मुख्यमंत्री  जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याण नीतियों और कार्यक्रमों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। इस अवसर पर ग्राम पंचायत सताहन के कांग्रेसी कार्यकर्ता  जगत राम  भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं द्वारा अपने कार्यकर्ताओं की अनदेखी के कारण उन्होंने यह कदम उठाया है।

इस मौके पर पूर्व प्रत्याशी एवं अनुसूचित जाति जनजाति विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष बलबीर चौहान ने बताया कि गत दिवस भी शानदार और घाटी धार के सैकड़ों कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने बताया कि इन कार्यकर्ताओं मैं अधिकतर लोग विधायक  विनय कुमार के रिश्तेदार हैं जिन्होंने कांग्रेसी छोड़कर भाजपा का दामन थामा है। पंचायत समिति अध्यक्ष   मेलाराम शर्मा ने बताया की देशऔर प्रदेश में प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री  जयराम ठाकुर कितने चलते वाली सरकारों के विकास कार्यक्रमों और जनकल्याण नीतियों का सीधा लाभ आम जनता को पहुंच रहा है और इसी कारण अब लोग कांग्रेस को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा की इन्हीं जनकल्याण नीतियों और कार्यक्रमों के कारण 2022 में हिमाचल प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार फिर से सत्तासीन होगी और प्रदेश में विकास कार्यक्रम इसी तरह होते रहेंगे।