Movie prime
होली उतराला मार्ग की मांग लेकर अनुसूचित जनजाति राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिले शुभम कपूर
होली उतराला मार्ग की मांग लेकर अनुसूचित जनजाति राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिले शुभम कपूर  
 
डलहौज़ी हलचल (धर्मशाला) :- भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता व गद्दी नेता शुभम कपूर ने होली उतराला मार्ग जोकि गद्दी समुदाय की और जनजातीय क्षेत्र भरमौर  उपमंडल के होली क्षेत्र की मांग थी उसे राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुसूचित जनजाति मोर्चा  समीर उरांव  के समक्ष उठाया था । इस दौरान उनके साथ युवा मोर्चा झारखंड के भाजपा नेता अभिषेक सिंह भी रहे ।

शिमला मे एक बैठक के दौरान  केंद्र से आई हुई टीम ने बताया की होली उतराला मार्ग की फॉरेस्ट क्लेरेंस मिल गई है और होली उतराला मार्ग के निर्माण के  हामी भरी है। जिसमें जनजातीय क्षेत्र भरमौर के होली व जिला कांगड़ा के लोगों को इस खबर को  सुनकर खुशी की लहर दौड़ गई है।

भाजपा नेता शुभम कपूर ने कहा की हमें विश्वास था केंद्र के नेतृत्व पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर , राष्ट्रीय अध्यक्ष समीर उरांव, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, वन मंत्री राकेश पठानिया जीबैजनाथ विधानसभा क्षेत्र के विधायक मुल्क राज प्रेमी, भरमौर विधानसभा क्षेत्र के विधायक जियालाल कपूर, जनजाति मोर्चा के प्रदेश के अध्यक्ष आदरणीय जवाहर शर्मा की भाजपा सरकार का एक ही मूल मंत्र है सबका साथ सबका विश्वास सबका विकास और सब का प्रयास से आज होली उत्तराला मार्ग को फाइनल फॉरेस्ट क्लीयरेंस मिल गई है जो 62 किलोमीटर की फॉरेस्ट क्लीयरेंस मिली है जिसमें क्षेत्र में पर्यटन शिक्षा ,व्यापार और स्वास्थ्य की व्यवस्था दुरुस्त होगी।

कपूर ने कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष से मांग की थी सड़क का कार्य पूरा होने के बाद शिक्षा, पर्यटन व स्वास्थ्य की दृष्टि से होली क्षेत्र का विकास किया जाएगा क्योंकि हमारे जनजातीय क्षेत्र को के लोगों को आगे लाने के लिए  बहुत बेहतरीन प्रयास होगा और सरकार ने उसे पुरा करने के लिए कार्य शुरु कर दिया है। जिससे जनजातीय क्षेत्र व गद्दी समुदाय के लोगो मे खुशी का मोहोल बना है ।