Movie prime
उपमंडलाधिकारी जगन ठाकुर ने खजरोट नाला में सड़क मार्ग का लिया जायजा
उपमंडलाधिकारी जगन ठाकुर ने खजरोट नाला में सड़क मार्ग का लिया जायजा
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) :-  उपमंडलाधिकारी जगन ठाकुर ने डलहौज़ी खाजीयार मार्ग का स्वयं जायजा लेते हुए लक्कड़मंडी से आगे खजरोट नाला में फंसे हुए वाहनों को अपनी देख रेख में सुरक्षित स्थानों तक पहुंचाया और सड़क मार्ग का जायजा लिया । इस दौरान उनके साथ डीएसपी डलहौज़ी विशाल कुमार भी मौजूद रहे ।

बता दें कि स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा मौसम विभाग द्वारा जारी येलो अलर्ट के मद्देनजर बाहरी राज्यों से आए सैलानियों को सैलानियों को चेतावनी दी है कि गत दिवस हुए ताजे हिमपात के कारण खजियार-डलहौजी मार्ग पर अत्याधिक फिसलन हो सकती है तथा बर्फ को देखते हुए सैलानियों का जमावड़ा भी अत्यधिक हो सकता है, जिसके कारण भारी जाम एवं किसी अप्रिय घटना  का अंदेशा बन सकता है । स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा सैलानियों को निर्देश जारी किए हैं हैं कि लक्कड़मंडी के पास ज्यादा बर्फवारी होने के कारण आहला से आगे सड़क में बहुत ज्यादा फिसलन है इस समय डलहौजी में जो भी पर्यटक हैं वह कृपया लक्कड़ मंडी रोड से होते हुए खजियार ना जाएं ।

डलहौजी से खज्जियार रोड बहुत ज्यादा फिसलन वाला होने के कारण किसी भी गाड़ी को आहला से आगे जाने की अनुमति नही दी जा रही है । स्थानीय प्रसाशन ने  खजियार जाने के लिए चम्बा से होते हुए जाने का आग्रह किया है  ।