Movie prime
विधानसभा उपाध्यक्ष ने माध्यमिक पाठशाला तीसा -1 के भवन की रखी आधारशिला
विधानसभा उपाध्यक्ष ने माध्यमिक पाठशाला तीसा -1 के भवन की रखी आधारशिला
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) : विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने आज राजकीय माध्यमिक पाठशाला तीसा -1 के भवन की आधारशिला रखी। उन्होंने कहा कि राजकीय माध्यमिक पाठशाला तीसा -1 के भवन का कार्य समग्र शिक्षा अभियान के तहत स्कूल प्रबंधन समिति द्वारा किया जा रहा है। दो कमरों के भवन के निर्माण के लिए  15 लाख रुपए की राशि का प्रावधान रखा गया है । उन्होंने भवन के कार्य को तय सीमा के भीतर पूर्ण करने के निर्देश भी दिए। स्कूल प्रबंधन की मांग पर विधानसभा उपाध्यक्ष ने निर्माण कार्यों के लिए  विधायक निधि से 5 लाख रुपए देने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि  स्कूल भवन के लिए अतिरिक्त दो कमरों और रसोईघर के निर्माण लिए भी आवश्यक धन राशि मुहैया करवाई जाएगी। 

विधानसभा उपाध्यक्ष ने शिक्षा को जीवन का आधार बताते हुए कहा कि  किसी भी क्षेत्र की उन्नति और तरक्की के लिए शिक्षा  महत्वपूर्ण माध्यम है । उन्होंने यह भी कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में विधानसभा क्षेत्र चुराह के तहत शिक्षा, स्वास्थ्य, सामाजिक सेवा क्षेत्र और सड़क निर्माण को विशेष प्राथमिकता रखी गई है । इस दौरान स्कूल प्रबंधन द्वारा  विधानसभा उपाध्यक्ष को शॉल व टोपी भेंट कर सम्मानित भी किया गया ।

इस अवसर पर जिला महामंत्री वीरेंद्र ठाकुर, युवा मोर्चा अध्यक्ष अमन राठोर, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष कुलवंत शर्मा, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष गोविंद, सोशल मीडिया संयोजक दिलीप सिंह ,प्रधानाचार्य राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला तीसा घनश्याम, प्रभारी राजकीय माध्यमिक पाठशाला तीसा -1 रुचिका महाजन, अध्यक्ष स्कूल प्रबंधन समिति राजकीय माध्यमिक पाठशाला तीसा -1 पुष्पा, बीआरसी तीसा मदन पाल खन्ना, प्रधान ग्राम पंचायत तीसा -1 सीमा महाजन, उप प्रधान अनिल कपूर, सेवा निवृत्त अध्यापक किशनलाल वर्मा मौजूद रहे।