Movie prime
हिलटॉप स्कूल डलहौज़ी के इन मेधावी छात्रों ने रोशन किया स्कूल का नाम
हिलटॉप स्कूल डलहौज़ी के इन मेधावी छात्रों ने रोशन किया स्कूल का नाम
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : हिलटॉप स्कूल के मेधावियों ने सीबीएसई के कक्षा 10वीं तथा 12वीं के परीक्षा परिणाम में उत्कृष्ट एवं शत प्रतिशत प्रदर्शन किया है। विद्यालय अध्यक्ष श्रीमती पूनम राय धवन ने छात्रों को उनकी कड़ी मेहनत तथा शिक्षकों को उनके प्रयासों की प्रशंसा करते हुए बधाई दी।

विद्यालय अध्यक्ष ने छात्रों के परीक्षा परिणाम पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन पर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। विद्यालय अध्यक्ष श्रीमती पूनम राय धवन ने कक्षा दसवीं के विद्यार्थियों को 100% परीक्षा परिणाम के लिए सराहा। कक्षा दसवीं के छात्रों में 30% से अधिक छात्रों ने 80% प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। कक्षा बारहवीं के 20% से अधिक छात्रों ने प्रथम श्रेणी में स्थान प्राप्त किया।

अंग्रेजी विषय में स्थानीय छात्र आर्यन चौहान और अर्शिया ने 93% अंक प्राप्त कर तथा इतिहास विषय में आयूर्या शर्मा ने 90% से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। कक्षा दसवीं के परीक्षा परिणाम में विद्यालय के स्थानीय छात्र टैंजन, अटल जिन्होंने 99% तथा 91% अंक प्राप्त किए हैं जो कि विशेष रूप से बधाई के पात्र हैं। हिलटॉप स्कूल के कशिश, गीता ,काव्य भोगल ऐसे छात्र है जिन्होंने प्रत्येक विषय में लगातार 85% से अधिक अंक प्राप्त किए हैं।