Movie prime
सुनार की दुकान से सोने की चेन ले उड़ा पर्यटक जोड़ा
सुनार की दुकान से सोने की चेन ले उड़ा पर्यटक जोड़ा
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) :- पर्यटन नगरी डलहौजी में शनिवार को एक पर्यटक जोड़े ने एक सुनार की दुकान से पर सोने की चेन पर हाथ साफ कर दिया। पर्यटक जोड़ा सुनार की दुकान पर सोने के गहने खरीदने के बहाने आया था। सुनार को बातों में उलझाकर पर्यटक जोड़ा दुकान से 10 से 12 ग्राम की सोने की एक चेन चुरा ले गया। चोरी हुई सोने की चेन की कीमत 50 से 60 हजार के बीच आंकी जा रही है।

सुनार को चोरी का पता उस समय चला जब उसने पर्यटक जोड़े के दुकान से जाने के बाद गहनों की जांच की। उसने पाया कि गहनों में से एक सोने की चेन कम है। सोने की चेन गायब पाए जाने पर सुनार के पैरों तले से जमीन खिसक गई और वह चोरी की शिकायत दर्ज करवाने के लिए पुलिस थाना डलहौजी पहुंचा। इस पूरे मामले की वीडियो फुटेज भी सामने आई है। प्रभावित सुनार ने इस संबंध में पुलिस थाना डलहौजी में मामला दर्ज करवा कर चोरों को तलाश कर उसकी दुकान से चोरी हुई सोने की चीज को वापस दिलवाने की गुहार लगाई है। उधर, पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस डलहौजी के विभिन्न होटलों की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा इस संबंध में प्रभावित सुनार के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही चोरों को दबोच लिया जाएगा।